Site icon APANABIHAR

किस्मत कब किसकी बदल जाए कोई नही जानता IPL से रातो-रात करोड़पति बना किसान का बेटा

apanabihar 8 7 4

अभी भारत के ही नहीं बल्कि हर एक क्रिकेट प्रेमी त्यौहार चल रहा है आईपीएल आपको तो पता ही होगा आईपीएल इंडी में हर साल होती है इसे लोग त्योहार के रूप में एन्जॉय करते है | आईपीएल से बहुत सारे app है जिसमे आप पहले पैसा इन्वेस्ट करते है तो फिर अगर आपका खिलाडी अच्छा प्रदर्शन करेगा तो आपको उस हिसाब से पैसा मिलेगा | ये किसी को राजा से रंक बना देती है तो किसी को रातोंरात करोड़पति बना देती है। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है जहां एक युवक रातों-रात करोड़पति बन गया। युवक को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हो रहा है कि, मात्र 50 रुपए के जरिए उसने करीब 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की धनराशि प्राप्त कर ली।

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

आपको बता दें की खंडवा जिले के गांव फतेहपुर का कृष्णपाल सिंह सोलंकी नाम का एक युवक जावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ‘डाटा एंट्री ऑपरेटर’ का काम करता था। कहा जा रहा है कि, कृष्णपाल दफ्तर में हमेशा अपना काम छोड़कर मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलता रहता था। इतना ही नहीं बल्कि इस युवक पर कई बार काम चोरी के आरोप भी लगाए गए और सारा स्टाफ इसे नाराज रहता था, बावजूद कृष्णपाल ने अपने गेम खेलने के शौक को नहीं छोड़ा। वहीं आईपीएल के इस सीजन में भी कृष्णपाल लगातार ऑनलाइन गेम खेलते रहे। युवक ने आईपीएल के मैचों में ऑनलाइन गेमिंग एप में Dream11 पर अपनी टीम बनाई थी। टीम बनाने के दौरान कृष्णपाल ने केवल 50 रुपए ही लगाए थे लेकिन देखते ही देखते कृष्णपाल की टीम नंबर वन पर आ गई और उसने 1 करोड़ 20 लाख रुपए का इनाम जीत लिया।

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

इतने बड़े राशी जितने के बाद युवक के मोबाइल पर ड्रीम ११ का अधिकारिक फ़ोन आया जिसमे उसे बताया गया की बधाई हो आप १ करोड़ 20 लाख रुपये जीते है आपको आपके खाते पर दो दिन के अन्दर आपके पैसे टैक्स काटकर भेज दिए जायेंगे |

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

Exit mobile version