Site icon APANABIHAR

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं तेज, क्या जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई

apanabihar 8 7 19

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चाएं पिछले कुछ समय से लगातार हो रही हैं। दोनों का रिलेशन अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों साथ में फैमिली फंक्शन और वेकेशन पर जाते रहते हैं. काफी समय से दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं, लेकिन हर बार दोनों एक्टर्स इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताते.

जानकारी के लिए बता दे की एक बार फिर से रणबीर और आलिया की शादी के कयास तेज हो गए जब दोनों को जोधपुर में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया। इस फोटो के वायरल होने के साथ कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया यहां अपना वेडिंग वेन्यू देखने गए थे. आलिया और रणबीर को जोधपुर में एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया ने जींस के साथ क्रॉप टॉप और ग्रीन-व्हाइट जैकेट कैरी किया था। वहीं रणबीर ब्राउन कलर के आउटफिट में थे।अब ये खबर कितनी सच है या फिर झूठ ये तो दोनों एक्टर्स ही बता सकते हैं।

वैसे ऐसा भी कहा जा रहा है कि हो सकता है कि आलिया, रणबीर कपूर का बर्थडे यहां सेलिब्रेट करेंगी. दरअसल, 28 सितंबर को रणबीर का बर्थडे है तो हो सकता है कि दोनों यहां एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें.

Exit mobile version