Site icon APANABIHAR

साइकिल पर कुत्ते के साथ सफर करने के लिए शख्स ने अपनाया देसी जुगाड़, फोटो देख बोलेंगे- वाह! क्या जुगाड़ है

apanabihar 8 5 26

सोशल मीडिया की दुनिया में इन दिनों कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। कभी ये हंसाने-गुदगुदाने वाली होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हैरानी भी होती है आज हम आपको ऐसे विडियो दिखने बाले है . खासकर जुगाड़ से बनी चीजों के वीडियो सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही जुगाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी। आप सभी ने ये तो देखा ही होगा कि लोग अक्सर अपने पालतू पेट्स या फिर डॉग्स को चार पहिए वाली गाड़ी में घूमते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि जिनपर चार पहिए वाली या फिर स्कूटी, बाइक नहीं होती वो अपने पेट्स को कैसे घूमते होंगे? जिसमें एक शख्स अपने कुत्ते को साइकिल पर बैठाकर घुमा रहा है.

जानकारी के लिए बता दे की सोशल मीडिया पर इन दिनों देसी जुगाड़ के कोई न कोई वीडियोज पर आपकी नजर पड़ ही जाती होगी. दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है. लोग जुगाड़ का इस्तेमाल कर मजेदार चीजें बनाते रहते हैं. कई बार तो बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इनके फैन हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति अपने साइकिल पर एक डॉग के साथ नजर आ रहा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक शख्स तमिलनाडु की एक सड़क पर साइकिल चलाते हुए दिखाई दे रहा है. आदमी के पीछे एक कुत्ता बैठा हुआ है जो आपका ध्यान आकर्षित जरूर करेगा. इन तस्वीरों में एक कुत्ता कुर्सी पर बैठा हुआ है और तमिलनाडु की सड़कों का आनंद ले रहा है.

इस व्यक्ति का देसी जुगाड़ सभी को पसंद आ रहा है और हम यकीन के साथ कह सकते हैं कि ऐसा जुगाड़ आप सभी भी अपनाना पसंद करेंगे. ट्विटर पर वायरल हुई इस तस्वीर को 18,000 से ज्यादा लाइक्स और 2,000 से ज्यादा रीट्वीट मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस व्यक्ति के इमोशंस को बेहद पसंद कर रहे हैं. कुछ को डर था कि कुत्ता कुर्सी से फिसल सकता है.

Exit mobile version