Site icon APANABIHAR

खुशखबरी :- खुला बाबा नगरी बैधनाथ का धाम दर्शन करने के लिए करना होगा ये काम

apanabihar 8 8 10

अभी अभी एक खुश खबरी आई है बताया गया है पुरे देशवाशियो के लिए खासकर बाबा के शर्धलुओ के लिए जिसका इंतजार सभी लोग लम्बे वक़्त से कर रहे थे आख़िरकार वो दिन आज आ ही गया | कोरोना काल में lockdown के दौरान पुरे १४८ दिनों से मंदिर बंद थी लेकिन आखिर आज वो शुभ घरी आ ही गयी | जिसका हमें इंतजार था खुल गया बाबा की धाम लंबे इंतजार के बाद आम श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए बाबा का द्वार खोल दिया गया है।

Also read: सोना-चांदी महंगा हुआ या सस्ता, जाने आपके शहर में क्या है रेट

शनिवार की सुबह मंदिर को खोल दिया गया है लोगो ने पूजा करने के लिए जुट गया मंदिर के अन्दर काफी दिनों बाद उमरा इतना भीड़ लेकिन मंदिर में प्रवेश करने के लिए अब कुछ शर्ते राखी गयी है | बाबा भोले नाथ की मंदिर सुबह की ६:०० बजे खुलेगी | और प्रातः संध्या के ४:०० बजे बंद हो जाएगी | और खास बात अब यह है की मंदिर में प्रवेश करने के लिए रजिस्ट्रेशन और ई-पास अनिवार्य होगा।

Also read: सोमवार को गिरा सोने का भाव, चांदी के कीमत भी नरम, जाने ताजा भाव

शनिवार सुबह मंदिर विधिवत खुल गया और इसके साथ ही वहां श्रद्धालु बाबा के पूजन दर्शन के लिए उमड़ पड़े।पूजन दर्शन के लिए कई शर्तें भी लगाई गई हैं। बाबा का मंदिर सुबह 6:00 बजे से संध्या 4:00 तक ही खुला रहेगा। यहां दर्शन के लिए रजिस्ट्रेशन और ई-पास अनिवार्य होगा।

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

18 साल से कम उम्र के नागरिकों का प्रवेश फिलहाल नहीं होगा। दर्शन लिए पोर्टल पर श्रद्धालुओं को पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। उसके आधार पर उन्हें ई-पास मिलेगा। श्रद्धालुओं को jharkhanddarshan.nic.in पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है। तभी आपको मंदिर के अन्दर प्रवेश करने की इजाजत दी जाएगी |

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Exit mobile version