Site icon APANABIHAR

अब आपको इन दो शहरों में भी मिलेगा इलेक्ट्रिक स्कूटर, पढ़े पूरी खबर विस्तार से

apanabihar 8 2 4

भारत में बढ़ाते पेट्रोल-डीजल के कीमतों के चलते लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते है. आपको बता दे की देश के मशहुर बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने अपने चेतन इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग दो नए शहरों में शुरू कर दी है. जानकारी के लिए बता दे की बजाज ने चेन्नई और हैदराबाद को शामिल किया है. बता दे की अगर आप भी इन दोनों ही शहर में बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है. चलिए जानते हैं हैदराबाद और चेन्नई में कहां से आप बजाज के इस स्कूटर को खरीद सकते हैं.

हैदराबाद और चेन्नई में यहां मिलेगा बजाज चेतक – मशहुर बाइक निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने हैदराबाद में कुकटपल्ली और काचीगुडा, आपको बता दे की चेन्नई में कोलाथुर और अन्ना सलाई लोकेशन से बजाज इलेक्ट्रिक डीलर्स से चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं.

Bajaj Chetak electric की कीमत – बता दे की भारी डिमांड के चलते बाइक निर्माता कंपनी बजाज ने अप्रैल में इसके दामों में करीब 27,000 रुपये का इजाफा किया था. कीमत बढ़ोतरी के बाद अब इस स्कूटर की पुणे में एक्स-शोरूम कीमत 1,42,998 रुपये है. मार्च 2021 में भी इसकी कीमत में 5,000 की बढ़ोतरी की गयी थी.

Exit mobile version