Site icon APANABIHAR

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल करने जा रहे शादी! इस दिन होगी दोनों की शादी, पढ़े पूरी खबर

apanabihar 6 5

फ़िल्मी जगत में कम समय में अपनी बड़ी पहचाने वाले वाले अभिनेता विक्की कौशल की आज के वक्त में बहुत बड़ी फैन फोलोइंग हैं। अगर बात खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के तो वो भी किसी से कम नही है उनके भी लाखों दिवाने हैं। आपको बता दे की कैटरीना और विक्की के बीच लंबे समय से अफेयर की चर्चाएं चल रही हैं। अगर खबरों की माने तो दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार विक्की और कटरीना इस साल के लास्ट में शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे की दिसंबर में शादी कर सकते हैं विक्की-कैटरीना वैसे दोनों के बीच पहले अफेयर, फिर सगाई और अब शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले सामने आई सगाई की खबरों पर विक्की कौशल के पिता और फिल्ममेकर श्याम कौशल ने चुप्पी तोड़ते हुए इसे सिर्फ अफवाह करार दिया था। वहीं अब बताया जा कहा है कि विक्की और कैटरीना इस साल अंत में यानी दिसम्बर में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।

आपको बता दे की दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर नई गॉसिप वायरल हो रही है। लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने दिसंबर में शादी करने का बड़ा फैसला किया है। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि राजस्थान के उदयपुर में दोनों सात फेरे लेंगे, ऐसे में इस शाही शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version