Site icon APANABIHAR

Video – 50 साल के ऊपर की शख्स ने बोला भगवान ने ऐसी कला दी है जहा जाता हू लड़की सेट कर लेता हू, देखे विडियो

apanabihar 11 2

अधेड़ उम्र की आदमी ने बोला लड़की सेट करना कोई बच्चों का खेल नहीं है। खासकर आज के जमाने में लड़की पटाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। अब लड़कियों की चॉइस थोड़ी हाई फ़ाई हो गई है।

एक लड़की को पटाने के लिए लाइन में दस से बीस लोग खड़े रहते हैं। ऐसे में हमसे उसके पटने की संभावना बहुत कम हो जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं |

जो खुद को लड़कियां पटाने का एक्सपर्ट बता रहा है। जब आप इस शख्स की बातें सुनोगे तो मुंह से यही निकलेगा कि ‘भाई कोई तो इसे रोक लो’। विडियो देखना नहीं भूलना बहुत मजेदार है ये विडियो….

आश्चर्य की बात यह है की इस शख्स का उम्र लगभग 50 से भी जायदा होगा अब इसकी उम्र दादा नाना बनने की है |लेकिन इनकी आधी से अधिक उम्र ढल चुकी है | लेकिन ये शख्स पूरा दावे के साथ बोलता है जो जहा जाता हू लड़की सेट कर लेता हू और कुछ दिनों से इसका विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है .

वीडियो में शख्स ये भी बताता है कि वह जहां भी जाता है लड़की उससे सेट हो जाती है। इस पर सामने वाला शख्स कहता है कि बिना कुछ कहे ही उससे लड़की सेट हो जाती है? इस सवाल का शानदार जवाब देते हुए शख्स बोलता है कि निगाह से सेट हो जाती है। शख्स ये सारी बातें इतने कॉन्फिडेंस से बोलत है कि हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है। इसक अनोखा अंदाज देख हर कोई हंसी के ठहाके लगा रहा है।

Exit mobile version