Site icon APANABIHAR

सुदर्शन चक्र और बांसुरी के साथ कृष्णावतार में RJD चीफ लालू प्रसाद, बेटे तेजप्रताप ने शेयर की तस्वीर

apanabihar 10 2

लालू प्रसाद यादव अपने खास अंदाज और खास शैली के लिए मशहूर है. वही अब कृष्णा अवतार में नजर आ रहे हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने फेसबुक (Facebook) पर एक मूर्ति की फोटो शेयर की है. जिसमे लालू प्रसाद यादव को कृष्णा (lord krishna) अवतार वाली छवि में दिखाया गया है. इसमें उनके हाथ में सुदर्शन चक्र और बांसुरी है, और वो अपने अंदाज में पैर पर पैर चढ़ाकर बैठे हैं. मजेदार बात यह है लालू प्रसाद को कृष्ण के रुप में भी उनके पसंदीदा ड्रेस कुर्ता पायजामा में ही दिखाया गया है.  तेजप्रताप ने लालू की मूर्ति की ये फोटो अपने फेसबुक पेज ‘सेकेंड लालू तेजप्रताप’ पर पोस्ट की है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

आपको बता दे की इस तस्वीर को सबसे पहले पहले राघोपुर (Raghopur)  के रहने वाले सुनील यादव ने फेसबुक पर शेयर किया था. सुनील ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है- ‘मेरा एक ही धर्म है और वो बड़े साहब लालू जी की विचारधारा को उन्हीं के अंदाज में जन-जन तक पहुंचाना है. कृष्ण भक्तों द्वारा आदरणीय लालू जी की मूर्ति बनाकर जन्माष्टमी पर पूजा की गई.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

कार्टूनिस्ट के प्रिय कैरेक्टर रहे हैं लालू

आपको बता दे की लालू प्रसाद भी खुद को हमेशा श्रीकृष्ण से जोड़ते रहे हैं. वहीं एक जमाने में उनकी गाय के साथ वाली तस्वीर भी खूब सुर्खियां बटोरती थी. उनके कृष्ण भक्त बेटे तेजप्रताप यादव जब पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर जन्माष्टमी की पूजा कर रहे थे उस समय भी लालू प्रसाद वीडियो कॉल के जरिए उनसे जुड़े थे.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश
Exit mobile version