Site icon APANABIHAR

Bihar: कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे लालू के बड़े बेटे, शो की टीम ने किया संपर्क, तेज प्रताप बोले- फ्लाइट का टिकट भेजेंगे तो ही जाऊंगा

apanabihar 7 31

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अब राजनीतिक मंचों के अलावा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (Kapil Sharma Show) के नए सीजन में तेज प्रताप दिख सकते हैं.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

तेज प्रताप यादव ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि सोनी टीवी के पॉपुलर ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम ने उनसे संपर्क किया था. उन्होंने शो में जाने के लिए शुरुआती रजामंदी दे दी है. हालांकि उन्‍होंने आगे कहा कि अगर शो की टीम की ओर से फ्लाइट का टिकट भेजा जाएगा तभी वे जाएंगे.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

शनिवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में तेज प्रताप ने बताया कि, ‘शो के लोग अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो गेस्ट बनने के लिए तैयार हूं.’ वह शुक्रवार को ही दिल्ली और फिर वृंदावन होते हुए पटना लौटे हैं. शनिवार अचानक वह आरजेडी कार्यालय पहुंचे.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

आरजेडी कार्यालय मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में शामिल होने के लिए आमंत्रण मिला है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में शामिल होंगे.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Exit mobile version