Site icon APANABIHAR

JDU राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही ललन सिंह ने नीतीश कुमार को बताया पीएम मैटेरियल, कहा- उनमें योग्यता और क्षमता

apanabihar 2 56

राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को जनता दल यूनाइटेड (JDU) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। उनके अध्यक्ष बनने के प्रस्ताव पर रविवार को बिहार की राजधानी पटना में हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुहर लगाई गई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार में पीएम मैटिरियल है, उनमें सभी वो गुण है जो एक पीएम में होने चाहिए।

Also read: बिहार में कल से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

बताते चले की ललन सिंह ने मीडिया से पीएम उम्मीदवार पर बात करते हुए कहा कि पीएम मैटेरियल होना और दावा करने में जमीन आसमान का अंतर है। पीएम मैटेरियल का मतलब होता है नीतीश कुमार, उनमें योग्यता और क्षमता है, वे देश का नेतृत्व कर सकते हैं। हम दावेदारी नहीं कर रहे हैं। हम छोटी पार्टी हैं, हम कहां से दावेदारी करेंगे। दावेदारी का सवाल नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि हम एनडीए में है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं, लेकिन नीतीश कुमार में वो तमाम गुण हैं, जो एक प्रधानमंत्री में होते हैं।

Also read: बिहार में बिगड़ा मौसम, 22 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

पार्टी के विस्तार की योजना भी बताई वहीं पार्टी के विस्तार की योजना पर उन्होंने कहा कि हम अपनी पार्टी का विस्तार नहीं करेंगे? हमारी पार्टी को उत्तर प्रदेश, मणिपुर में या जहां भी चुनाव हो रहा है अगर हिस्सेदारी नहीं मिलेगी और वे हमको एनडीए का हिस्सा नहीं बनाना चाहेंगे तो हम अपनी पार्टी का विस्तार करने के लिए चुनाव लड़ेंगे।

Also read: पटना सहित इन 24 जिलों में होगी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट

Also read: बिहार में 24 मई तक होगी बर्षा, इन जिलों में गरजेंगे बादल
Exit mobile version