Site icon APANABIHAR

Viral News: एक जिद से अरबपति बना शख्स, 30 साल तक खरीदता रहा एक ही नंबर का Lottery Ticket

apanabihar 1 56

लॉटरी का टिकट किस्मत अच्छी हुई तो जीत सकते हैं वर्ना सालों तक लोग उम्मीद का दामन थामे खेलते रह जाते हैं. हाल ही में अमेरिका (America News) के रहने वाले एक शख्स ने लॉटरी में जैकपॉट (Jackpot) जीता है. आप सोच रहे होंगे कि यह तो आम बात है, हर दिन लॉटरी के इतने टिकट खुलते हैं, कोई न कोई तो जीतेगा ही. आपको बता दे की यह आदमी 1991 से एक ही सेट के टिकट खरीद रहा था. यह न्यूज़ दुनियाभर में वायरल हो रही है.

किस्मत पर था यकीन

कुछ लोग अपनी धुन के पक्के होते हैं. जिद में वे लगातार कुछ ऐसा ही करते रहते हैं, जिसमें उन्हें कभी न कभी सफल होने की पूरी उम्मीद होती है. इस आदमी के साथ भी कुछ ऐसा ही था. हालांकि, लॉटरी टिकट (Lottery Ticket Winner) में कोई भी कभी अपनी जीत के लिए सुनिश्चित नहीं हो सकता है. मगर इस शख्स के यकीन की तो दाद देनी पड़ेगी. अमेरिका (America News) के मिशिगन (Michigan) में रहने वाला यह शख्स 1991 से यानी पिछले 30 सालों से लॉटरी टिकट का सेम सेट खरीद रहा था.

जैकपॉट मिलने पर नहीं हुआ यकीन

61 वर्षीय इस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. लॉटरी जीतने के बाद शख्स ने अधिकारियों को बताया- मैं 1991 से एक ही सेट के टिकट खरीद रहा था लेकिन आज तक जीत नसीब नहीं हुई थी. मैंने कई बार नंबर बदलने के बारे में भी सोचा लेकिन फिर जिद में इसी सेट पर टिका रहा. आज 18.41 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीतने पर मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय करेंसी में यह रकम 1,36,48,77,818 रुपये के लगभग है.

Exit mobile version