Site icon APANABIHAR

RJD में अंदरूनी कलह के बीच मथुरा पहुंचे तेजप्रताप यादव, गुरु के साथ घंटो की चर्चा

apanabihar 11 18

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर तीर्थनगरी मथुरा (Mathura) के धार्मिक दौरे पर है. तेजप्रताप यहां बिहार की राजनीतिक उठापटक से दूर आध्यात्मक सुकून खोजने आए हैं. आरजेडी की अंदरूनी कलह आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग को लेकर तेज प्रताप ने मोर्चा खोल रखा है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

वहीं पार्टी अध्यक्ष तेजस्वी यादव प्रदेश अध्यक्ष के साथ खडे़ हैं. ऐसे में अंदरूनी कलह से दूर तेजप्रताप मथुरा पहुंच गए है. तेजप्रताप यादव बुधवार शाम अपने धार्मिक गुरु बल्लाभाचार्य के निजी निवास पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच घंटो धर्म पर चर्चा हुई. तेजप्रताप ने अपने धार्मिक गुरु को पारिवारिक हालात के बारे में भी जानकारी दी. फिलहाल तेजप्रताप ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है. लेकिन इस बीच गुरु से आशीर्वाद लेते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

पहले भी कई बार मथुरा पहुंचे हैं तेज प्रताप
ये पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप मथुरा आए हैं. इससे पहले जब उनकी पत्नी के साथ उनका विवाद हुआ था तो वे शांति की तलाश में मथुरा आए थे. कई दिनों तक वो वैरागी की तरह कृष्ण नगरी में रहे थे. अब जब परिवार राजनीतिक को लेकर दो धड़ों में बंट गया है तो एक बार फिर तेज प्रताप मथुरा पहुंचे हैं.

कुछ दिन पहले दिल्ली में नजर आए थे तेज प्रताप
वहीं कुछ दिन पहले तेज प्रताप दिल्ली में थे. यहां वो अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए थे. तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर फोटो डालकर जानकारी दी थीक की वो अपने दोस्तों के साथ कहां घूम रहे हैं. जानकारी के अनुसार तेजप्रताप दिल्ली वसंत कुंज स्थित मॉल में दोस्तों के साथ घूम रहे थे. उनके साथ उनके करीबी दोस्त चैतन्य भी नजर आ रहे थे.

Exit mobile version