Site icon APANABIHAR

Katrina Kaif ने कर ली Vicky Kaushal के साथ सगाई?

apanabihar 7 24

कई बॉलीवुड कपल शादी और सगाई कर रहे हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि सबके पसंदीदा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने सगाई कर ली है. आपको बता दे की बॉलीवुड के गलियारों में इस खबर के आने से खलबली मच गई है. फिलहाल, सगाई की खबरों की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. अभी इसे रूमर के तौर पर ही देखा जा रहा है. 

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

कैटरीना कैफ ने विकी संग की सगाई?

जानकारी के लिए बता दें, विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है. इसमें बताया गया, ‘सगाई  की रूमर्स हैं. कहा जा रहा है कि दोनों ने रोका कर लिया है. आधिकारिक ऐलान का इंतजार है. तब तक के लिए ये खबरें रूमर्स.’ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई में कितनी सच्चाई है ये आधिकारिक ऐलान के बाद ही पता चलेगा. वैसे विरल की ओर से इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया गया है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

दोनों साथ होते हैं स्पॉट

बता दें, बीते महीनें भी ऐसी खबरें सामने आई थीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) शादी करने वाले हैं.  दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन दोनों ने आज तक अपने अफेयर की खबरों पर कभी बात नहीं की. दोनों अक्सर ही साथ स्पॉट किए जाते हैं. वहीं कई बार विकी कौशल को कैटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया था. साथ ही दोनों के साथ वेकेशन पर जाने, सैलिब्रेशन करने की भी खूब चर्चाएं थीं. 

Exit mobile version