Site icon APANABIHAR

बिहारी को सिर्फ बिहारी ही मत समझिये बिहार ने देश को सिर्फ़ IAS-PCS ही नहीं, टैलेंट की ये 5 बॉलीवुड स्टार्स भी दिये हैं !

apanabihar 12 10

1. पंकज त्रिपाठी  

अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी बिहार के रहने वाले हैं और अब उन्हें किसी परिचय की ज़रूरत नहीं है. पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको चौंकाया है. 

Also read: बिहार में शादियों में बुक करे Arya-Go की 21 कारों का काफिला, किराय 21 हजार

2. संजय मिश्रा 

संजय मिश्रा सालों से बॉलीवुड और टीवी जगत में अपनी प्रतिभा को साबित करते आ रहे हैं. संजय मिश्रा बिहार के एक मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक थे. 1989 में उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से ग्रजुएशन किया था. इसके बाद निकल पड़े एक्टिंग की दुनिया में कुछ नया करने.  

Also read: बिहार इस दिन होगा बारिश, चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत

3. इम्तियाज़ अली 

इम्तियाज़ अली बॉलीवुड के सफ़ल निर्माता-निर्देशकों में से एक हैं. इम्तियाज़ अली का जन्म जमशेदपुर, बिहार में हुआ था, लेकिन उनकी पढ़ाई दिल्ली से हुई है.  

Also read: बिहार में बदलेगा मौसम का मिज़ाज, इन जिलों में होगी जोरदार बारिश

4. नीरज पांडे 

नीरज पांडे ‘एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ का निर्देशन किया था, जिसमें उनके काम की काफ़ी सराहना भी हुई है. नीरज पांडे का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था, लेकिन उनके पिता बिहार से हैं. इसलिये टैलेंटेड निर्देशक की जड़े बिहार से जुड़ी हुई हैं.  

Also read: बिहार में बदला मौसम मिज़ाज, इन जिलों में बारिश के आसार

5. सुशांत सिंह राजपूत  

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो जब दुनिया का हिस्सा थे फ़ैंस का ख़ूब मनोरंजन किया. सुशांत सिंह राजपूत के काम पर सिर्फ़ बिहार को ही नहीं, पूरे हिंदुस्तान को गर्व है.  

Exit mobile version