Site icon APANABIHAR

संजय दत्त ने शादी करने के लोए कर दी सारी हदे पार उनसे 20 साल छोटी है मान्यता दत्त

25

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त दुबई निवासी है उनका जन्म दुबई में ही हुआ था और हम आपको बता दे की संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त अब ४३ साल की हो गयी है उनका जन्म मुंबई में ही २२ जिय १९७८ को हुआ था वह मुंबई में ही पली बढे और उनको रोल करने के लिए कोई बड़ा रोले नहीं बना उसी के वजह से वो जायदा पोपुलर नहीं हो पाई हम आपको बता दे की वो अभिनेत्री बनना चाहती थी |

अगर हम मान्यता की निजी जिंदगी की बात करे तो उनका शादी संजय दत्त (Sanjay Dutt) से नही बल्कि मेराज उर्हमान से शादी की थी।फिर बाद में उनका तलाक हो गया | और हम आपको बतादे की संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त की पहली मुलाकात एक mutual फ्रेंड के जरिये हुआ था और उसी मुलाकात के बाद से उनका लव स्टोरी स्टार्ट हो गया |

संजय दत्त (Sanjay Dutt) जानते थे कि मान्यता ने 2005 में एक बी-ग्रेड फिल्म ‘लवर लाइक यू’ में काम किया था और वह इससे खुश नहीं थीं। संजय खुद नहीं चाहते थे कि वह ऐसी फिल्मों में काम करें।

इसके बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपये में खरीद लिए। उन्हें इस विश्वास से प्यार हो गया कि उन्होंने फिल्म को सीडी और डीवीडी बाजार से बाहर निकालने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी।

इतना ही नहीं मैना ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) का भी खूब साथ दिया जब उन्हें किसी के सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत थी। जिंदगी के सबसे बुरे वक्त में पहचान भी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तरफ थी।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने तीसरी बार मान्यता दत्त से शादी की है। संजय का इससे पहले 1987 में ऋचा शर्मा के साथ अफेयर था। उनकी एक बेटी, त्रिशाला है, जो मान्यता प्राप्त से केवल दस साल छोटी है।

रिया से तलाक के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) अकेले पड़ गए। इसके बाद उनका नाम माधुरी दीक्षित के साथ भी जुड़ा, लेकिन जब संजय दत्त जेल गए तो मान्यता दत्त ने उनका भरपूर साथ दिया। मिथक हमेशा उनके सुख-दुख में उनके साथ खड़ा रहा है। उनके दो बच्चे हैं, बेटा शहरान और बेटी इकरा।

Exit mobile version