Site icon APANABIHAR

Bihar News: जींस पहनने वालों की RJD में नो एंट्री! प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बोले- जींस पहनने वाले नहीं कर सकते राजनीति

apanabihar 7 13

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने एक विवादित बयान दिया है. सिंह ने कहा कि ने जातीय जनगणना (Cast Based Census) की मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के दौरान मंच से कहा कि जींस पहनने वाले राजनीति नहीं कर सकते. उन्होंने कहा हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है, किसानों की पार्टी है, संघर्ष करने वालों की पार्टी है. जींस पहनते हो, कभी नेता नहीं बना पाओगे.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

उन्होंने आगे कहा कि जो धरने पर नहीं बैठ रेह हैं, वो आरएसएस के कार्यकर्ता हैं और हमारे जुलूस में घुस आए हैं. जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग करने आए हो क्या? अगर राजनीति करने आए हो तो धरने पर बैठो. आंदोलन करना सीखो, ये युवा नेताओं के लिए ट्रेनिंग का समय है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

हमें लंबी लड़ाई लड़ने होगी…

उन्होंने कहा कि हमारा अधिकार छीना गया है, इसलिए हमें लंबी लड़ाई लड़नी है. आरजेडी ने जाति जनगणना कराने, मंडल आयोग की बची हुई सिफारिशों को लागू करने और आरक्षण के दायरे में आने वाली बैकलॉग सीटों को भरने की मांग को लेकर जुलूस निकाला था. इस दौरान इनकम टैक्स चौराहे पर जुलूस को पुलिस ने रोक दिया.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

हमेशा फोटो खिंचवाने के चक्कर में रहते हो…

इसके बाद जगदानंद सिंह सड़क पर ही धरने पर बैठ गए. लेकिन पार्टी के कुछ युवा नेता सड़क पर बैठने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने कहा कि सिर्फ फोटो खिंचवाने के चक्कर में रहते हो, बैठ जाओ नहीं तो हम मान लेंगे कि आप सब राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता नहीं हैं. जगदानंद सिंह के साथ धरने पर अब्दुलबारी सिद्दीकी, उदय नारायण चौधरी, वृषिण पटेल, श्याम रजक, आलोक मेहता और कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

Exit mobile version