Site icon APANABIHAR

श्री कृष्ण भक्ति में लीन IAS राखी गुप्ता, यूट्यूब पर भगवान के बालरूप पर गीत किया रिलीज

apanabihar 5 7

पंजाब (Punjab) भवन नई दिल्ली में रेजिडेंट कमिश्नर के पद पर तैनात आइएएस अफसर राखी गुप्ता (ias Rakhee Gupta) भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हैं। 1997 बैच की आइएएस अधिकारी राखी गुप्ता (ias Rakhee Gupta) ने एक और भक्ति गीत ‘ऐसो मन होए’ का यूटयूब पर प्रीमियर किया गया। यह गीत भगवान श्रीकृष्ण को समर्पित है।

राखी गुप्ता (ias Rakhee Gupta) कृष्ण भक्त हैं। राखी के अनुसार कृष्ण और राधा एक साथ पूजे जाते हैं और मेरा पहला गीत राधा पर था, जबकि दूसरा गीत श्री कृष्ण को समर्पित है। वृंदावन और इस्कान मंदिर सहित अन्य स्थलों में फिल्माया यह गीत भगवान श्री कृष्ण के बालपन की अभिव्यक्ति है। फिल्मांकन में गायिका बाल कृष्ण की मासूमियत और चंचलता से मुग्ध नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी वह एक धार्मिक गीत पेश कर चुकी हैं। राखी गुप्ता (ias Rakhee Gupta) का कहना है कि संगीत आत्मा का परमात्मा के साथ मिलने का रास्ता है। ईश्वर को समर्पित होने पर इनका महत्व और बढ़ जाता है। वह अपनी प्रशासनिक जिम्मेदारी के साथ-साथ भक्ति में भी लीन रहती हैं। उन्हें गाने के अलावा लेखन का भी शौक है।

हरियाणा की आइपीएस भारती अरोड़ा भी कृष्ण भक्त

बता दें, हरियाणा की आइपीएस अफसर भारती अरोड़ा भी भगवान श्री कृष्ण की अनन्य भक्त हैं। वह अभी अंबाला रेंज में आइजी के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कृष्ण भक्ति के लिए वीआरएस मांगा है। वह अब अपने जीवन का शेष समय वृंदावन में कृष्ण भक्ति में बिताना चाहती हैं। हालांकि उनके वीआरएस को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। 

Exit mobile version