Site icon APANABIHAR

बाढ़ ने बढ़ाई बरातियों की दुश्वारियां, बिना पैंट के बरात लेकर चल दिया दूल्हा

apanabihar 6 5

हर युवक अपने जीवन में करियर काे संवारने के अलावा एक और सपना देखता है…दूल्हा बनने का। लेकिन क्या हो अगर किसी युवक के इस सपने के हकीकत में तब्दील होने से पहले कोई अड़चन आ जाए। जी हां, सोमवार को ऐसा ही एक वाकया सामने आया है यूपी के फर्रुखाबाद जिले से जहां जलमग्न हुए गांव ने दुल्हन लेने जा रहे दूल्हे का रास्ता रोक दिया। गांव का दृश्य देखकर दूल्हा समेत बरात में शामिल सभी बराती निराश हो गए। हालांकि कुछ देर के बाद शादी के लिए उत्कंठित दूल्हे ने एक ऐसी तरकीब निकाली जिसने सभी के समक्ष खड़ी समस्या को चुटकियों में हल कर दिया।

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

यह है पूरा मामला: मऊदरवाजा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कटरी धर्मपुर के मजरा पंखियन मड़ैया गांव के यासीन खां के बेटे मुनीश की शादी उन्नाव के शुक्लागंज निवासी गफ्फूर की बेटी से तय हुई थी। सोमवार को उनकी बरात उन्नाव जानी थी। इस दौरान गांव के चारों ओर पानी भरा होने से जब कोई वाहन नहीं मिला तो मजबूरी में उन्हें बाढ़ के पानी में घुसकर निकलना पड़ा।

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर, और गया से दिल्ली के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

पानी से उनके कपड़े खराब न हो जाएं, इसलिए उन्होंने अपना पैंट उतारकर स्वजन को दे दी। इसके बाद पानी के बीच से गुजरकर सड़क तक पहुंचे। ऐसा ही ज्यादातर बरातियों ने भी किया। सभी लोगों ने सड़क पर आकर कपड़े पहने और उन्नाव के लिए रवाना हो गए। 

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

Exit mobile version