Site icon APANABIHAR

पानी में छोटी रंगबिरंगी मछलियों के साथ खेलता दिखा नन्हा पपी, मिली डॉग को प्यार भरी किस

apanabihar 3 2

सोशल मीडिया पर हर दिन जानवरों के फनी वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों एक पपी डॉग का दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पपी मछलियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं म​छलिया पपी डॉग को किस करती हुई नजर आ रही है। म​छलियों का पपी के प्रति प्यार देखकर लोग इसे खूब पसंद कर रहे है जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमें हर दिन कई दिलचस्प वीडियों वायरल होते है। ये वीडियों ना सिर्फ लोगों को हंसाते है बल्कि उनका मनोरंजन भी करते है। इस समय एक पपी डॉग का दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां वी​डियो नीदरलैंड का बताया जा रहा है। एक यूजर ने अपने पर्सनली ट्विटर अकाउंड पर इस वीडियो को वायरल किया है। इसे अब इंटरनेट पर देखने के साथ ही खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे।

इस वीडियो में आप देख सकते है एक पपी पानी में खड़ा होकर पानी पी रहा है। यहां पपी सुंदर होने के साथ ही इसका रंग भी ब्लैंक और वाइट है। पानी में खड़ा पपी डॉग म​छलियों के साथ अटखेलियां कर रहा है। वहीं मछलियां भी पपी डॉग को किस करती हुई नजर आ रही है। इस पानी में देख सकते है कलरफुल म​छलियां है जिन पर पपी डॉग झपट्टा मार रहा है, लेकिन मछलियां उन्हें किस कर रही है।

इस वीडियों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इसे अब तक 15 लाख से अधिक लोग देख चुके है। वहीं इस वीडियों को काफी पसंद भी किया जा रहा है इसे अभी तक 47 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं इस वीडियो को यूजर्स द्वारा शेयर करने के साथ ही इसमें कई तरह के कमेंट भी किए जा रहे है।

https://twitter.com/ssunspotss/status/1421657407558623232?s=20

Exit mobile version