Site icon APANABIHAR

शख्स ने 100 चार्जर से चार्ज किया एक iPhone, फिर हुआ कुछ ऐसा… 3 करोड़ बार देखा गया VIDEO

apanabihar 10 20

महंगे स्मार्टफोन्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हर किसी को चाहिए कि उनके पास शानदार फीचर वाला आईफोन हो. कुछ लोग इस फोन के साथ कई तरह के एक्सपेरीमेंट करते हैं और देखते हैं कि यह कितना मजबूत है. यूट्यूब पर एक शख्स ने अपने आईफोन को 100 चार्जर के साथ चार्ज किया और एक्सपेरीमेंट किया कि यह कितने मिनट में चार्ज होता है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. आइए बताते  हैं क्या रिजल्ट निकला…

100 चार्जर से चार्ज किया एक iPhone

अपने आईफोन 6एस को जल्दी से जल्दी चार्ज करने के लिए शख्स ने गजब की ट्रिक लगाई. वो फोन को चार्ज करने के लिए 100 चार्जर ले आया. वो एक्सपेरीमेंट कर रहा था कि 100 चार्जर से आईफोन कितनी जल्दी चार्ज होगा. टेस्ट करने के लिए उसने दूसरा आईफोन 6एस सिंगल चार्जर के साथ जोड़ा. दोनों की बैटरी खत्म करने के बाद उसने चार्जर से दोनों फोन को जोड़ दिया.

हैरान कर देने वाला आया रिजल्ट

आपको लग रहा होगा कि 100 चार्जर से आईफोन मिनटों में चार्ज हो जाएगा. लेकिन सच्चाई हैरान करने वाली थी. 100 चार्जर से फोन जल्दी तो चार्ज हुआ, लेकिन सिंगल चार्जर वाला फोन भी पीछे नहीं रहा. दोनों आगे-पीछे ही चल रहे थे. जैसे 100 चार्जर वाला फोन 15 मिनट में 100 परसेंट हुआ, तो सिंगल चार्जर वाले फोन को फुल चार्ज होने में 20 मिनट का वक्त लगा.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह एक्सपेरीमेंट फेमस यूट्यूबर टेकरैक्स ने किया. इस वीडियो को उन्होंने 10 अक्टूबर 2020 को शेयर किया था. जिसके अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

Exit mobile version