Site icon APANABIHAR

दूल्हा-दुल्हन के बीच जा खड़ा हुआ ये शख्स, जेब से पैसे निकाले तो हुआ ऐसा; देखें Video

apanabihar 1 17

शादियों के सीजन के बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर कई ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हुए, जिसे देखने के बाद लोगों ने खूब मजाक बनाया. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान स्टेज पर एक शख्स पहुंचता है और दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के बीच जाकर खड़ा हो जाता है. स्टेज पर बैठा नवविवाहित जोड़ा उस शख्स का पैर छूता है. फिर बाद में वह शख्स दूल्हा और दुल्हन को जेब से पैसे निकाल कर देता है.

दूल्हे की निगाह नोटों पर टिकी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि किसी गांव में हुई इस शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे होते हैं. तभी वहां एक दिव्यांग शख्स पहुंचता है और वह दूल्हा-दुल्हन के बीच जाकर खड़ा हो जाता है. थोड़ी देर खड़े होने के बाद वह अपने जेब से कुछ पैसे निकालता है और दूल्हे के हाथ में 50 और दुल्हन के हाथ में 100 रुपए देता है.

https://www.instagram.com/reel/CRow4QOlXyK/?utm_source=ig_web_copy_link

इंटरनेट पर लोगों ने उड़ाया मजाक

सबसे मजेदार बात तब होती है कि जब शख्स पैसे निकालकर देने लगता है तो दूल्हे की निगाह नोट पर थम जाती है. इस वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो नोट पर दूल्हे की निगाह होने पर भी कमेंट कर डाला. एक यूजर ने लिखा, ‘पैसा कितनी जल्दी ले रहा है लड़का.’ वहीं, एक और ने लिखा, ‘दूल्हे की टिकी नजरें देखो जरा.’

Exit mobile version