Site icon APANABIHAR

शॉर्ट ड्रेस में Monalisa का बोल्ड अंदाज, नहीं हटा पाएंगे तस्वीरों से नजर

apanabihar 14 3

भोजपुरी फिल्मों की स्टार और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और तकरीबन 50 लाख लोगों की फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक ताजा फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो कि धूम मचा रही हैं.

शॉर्ट ड्रेस में मोना का अंदाज

तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना लुक देती दिखाई पड़ रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) का अंदाज फैंस के दिलों को घायल करने के लिए काफी है.

डीप नेक ड्रेस में ढाया कहर

डीप नेक ड्रेस में खुले बालों और कानों में डिजाइनर इयर रिंग्स पहने मोनालिसा (Monalisa) की ये ड्रेस काफी कूल लग रही है. फोटोज को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए हैं.

कैप्शन में लिखी ये बात

अपनी इन अपीलिंग तस्वीरों को शेयर करते हुए मोनालिसा (Monalisa) ने कैप्शन में लिखा है कि हर दिन को थोड़ा कम साधारण बना देना चाहिए. तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने आज के दिन को तो फैंस के लिए खास बना ही डाला है.

भोजपुरी सिनेमा की स्टार

मोनालिसा (Monalisa) ने लंबे वक्त तक भोजपुरी सिनेमा में काम किया है लेकिन फिर टीवी शो नजर के जरिए उन्होंने हिंदी टीवी शोज में जो पहचान बनाई उसके बाद फैंस उनके नए प्रोजेक्ट्स के इंतजार में रहते हैं.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन

बात करें फैंस के रिएक्शन की तो कॉमेंट बॉक्स में अधिकतर फैंस मोनालिसा (Monalisa) की तारीफों के पुल बांधते नजर आए हैं. कई फैंस ने इमोजी बनाकर भी मोना के लुक की तारीफें की हैं.

Exit mobile version