Site icon APANABIHAR

पुण्यतिथि पर भाई को याद कर भावुक हुए पशुपति पारस- चिराग को पुत्र कहकर दिया आशीर्वाद

apanabihar 1 4

एलजेपी के पूर्व सांसद रामचंद्र पासवान की आज दूसरी पुण्यतिथि मनाई जा रही है. दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashuparti Kumar Paras) के आवास और चिराग पासवान (Chirag Paswan) के आवास पर आयोजित कार्यक्रमों में दोनों नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. पशुपति पारस के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में सासंद और स्व. रामचंद्र पासवान के पुत्र प्रिंस राज, सांसद चंदन सिंह, वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी मौजूद थे. पशुपति पारस अपने भाई को याद कर इस मौके पर भावुक हो गए.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

पशुपति पारस ने कहा कि आज हमारे दोनों भाई रामविलास पासवान और रामचंद्र पासवान हमें छोड़ कर चले गए. हम तीन भाई के चार लड़के हैं. ग्रामीण परिवेश से हमलोग यहां तक पहुंचे हैं जो हमारे पिता जी का पुण्य प्रताप था. पारस ने कहा कि छोटा भाई रामचंद्र पासवान हम सबका प्रिय था. भगवान से प्रार्थना है कि जहां भी हो उनकी आत्मा को शांति दें. पारस ने पारिवारिक झगड़े का जिक्र करते हुए कहा कि हम तीनो भाई यहां तक पहुंचे. तीनों भाई के बेटे हैं चिराग पासवान भी हैं, प्रिंस राज भी हैं. हमारे परिवार से पांच सांसद चुने गए.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

पारस ने कहा कि हिंदुस्तान के इतिहास में ऐसा कोई परिवार नहीं होगा जहां एक परिवार से ऐसा हुआ हो. ये पूरे पासवान के लिए गर्व की बात है. मैं प्रिंस हों या चिराग पासवान दोनों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद देता हूं. मैं दोनों का पिता होने के नाते आशीर्वाद देता हूं कि ये लोग हमलोगों से भी आगे बढ़ें. दिल्ली में ही चिराग पासवान ने भी अपने आवास पर रामचंद्र पासवान को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर उनके साथ उनकी मां रीना पासवान भी दिखीं. चिराग ने चाचा को श्रद्धांजलि देते हुए तस्वीरें ट्वीट भी की हैं.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा है- समस्तीपुर लोकसभा के पूर्व सांसद व मेरे छोटे चाचा जी स्वर्गीय रामचंद्र पासवान जी की पुण्यतिथि पर उनको नमन करता हूँ। पहले छोटे चाचा जी फिर पापा के निधन के कारण पिछले दो वर्ष परिवारिक तौर पर बेहद कष्ट देने वाले रहे हैं। छोटे चाचा जी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। विनम्र श्रद्धांजलि

Exit mobile version