Site icon APANABIHAR

दरवाजे पर बाबू-बाबू करते रह गए Khesari Lal Yadav, अंदर किसी और से फेरे लेने लगी ‘गर्लफ्रेंड’

blank 3 13

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इंडस्ट्री में जमीन से आसमान तक का सफर तय किया है. कभी ‘लौंडा नाच’ करके अपना घर चलाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं. उन्होंने जबरदस्त बॉडी बनाई है और उनके लुक्स में लाखों लड़कियां अपने दिल हारती हैं, लेकिन खेसारी के नए म्यूजिक वीडियो में वो खुद ही परेशान नजर आ रहे हैं.

इंटरनेट पर धूम मचा रहा गाना
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना ‘बाबू आओ ना’ हाल ही में रिलीज हुआ है और सिर्फ 2 दिन के भीतर इस गाने को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंटरनेट पर वायरल हो चुका ये गाना यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और अगर इसी रफ्तार से इस पर व्यूज आते रहे तो ये जल्द ही पहले पायदान पर पहुंच जाएगा.

गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने पहुंचे
लेकिन आखिर इस म्यूजिक वीडियो में ऐसा क्या है कि लोग इसे इतना पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने में वह अपनी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की कोशिश कर रहे हैं. गाने में दिखाया गया है कि खेसारी को पता चलता है कि उनकी गर्लफ्रेंड किसी और से शादी करने जा रही है. वह शादी रुकवाने पहुंच जाते हैं लेकिन दरवाजे पर ही उन्हें लड़की के घरवाले रोक लेते हैं.

Exit mobile version