Site icon APANABIHAR

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अय्यर ने उठाया बबीता जी पर हाथ, दोनों ने लिया तलाक का फैसला!

blank 7 20

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी इंडस्ट्री का काफी फेमस शो है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. जेठालाल की परेशानियां, टप्पू सेना की शरारतें और गोकुलधाम की महिला मंडली की तरकीबें लोगों की इस शो पर दिलचस्पी बनाए रखती है. इस शो के नए ही नहीं बल्कि पुराने एपिसोड भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. 

अय्यर ने उठाया बबीताजी पर हाथ

आज हम आपको एक ऐसे एपिसोड की झलक से रूबरू करवाएंगे, जब बबीता जी यह ठान लेती हैं कि अब वो अय्यर से तलाक लेकर रहेंगी. इस एपिसोड में अय्यर और बबीता जी को लड़ते हुए दिखाया गया है. बबीता जी कहती है कि अय्यर ने उन पर हाथ उठाया है और यह जानकर जेठालाल के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. जब यह बात पूरी सोसायटी को पता चलती है तो वो सभी दंग रह जाते हैं.

बबीता जी पर अय्यर ने उठाया हाथ

बबीता जी और अय्यर (Babita ji Iyer) का झगड़ा बढ़ता जाता है और वो दोनों खुलेआम कहते हैं कि वो अब एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते और तलाक लेना चाहते हैं. सोसायटी के लोगों द्वारा लाख समझाने पर भी दोनों बिल्कुल भी नहीं मानते. इस बीच जब ये ड्रामा अपने चरम पर पहुंच जाता है तभी बबीता जी कहती हैं कि उन्होंने ऐसा सोसायटी को अप्रैल फूल बनाने के लिए किया. 

Exit mobile version