Site icon APANABIHAR

मंत्री बनने के बाद बोले पारस, रामविलास का राजनीतिक वारिस मैं हूं, चिराग केवल बेटा

blank 1 15

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण व उद्योग मंत्री और लोजपा संसदीय दल के नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा कि चिराग पासवान स्व. रामविलास पासवान के पुत्र हैं। लेकिन अपने बड़े भाई का राजनीतिक उत्तराधिकारी मैं ही हूं। जिस पद को उन्होंने छोड़ा, बाद में मुझे उस पर बिठाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम पर बहुत भरोसा किया। जैसे मैं रामविलास पासवान के भरोसे पर खरा उतरा, उसी तरह प्रयास होगा कि पीएम के भरोसे पर भी खरा उतरूं। 

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद पारस मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के जिस फैसले पर चिराग कोर्ट गये हैं, वह कानूनन सही नहीं है। पार्टी का अध्यक्ष अगर तानाशाह हो जाए और बहुमत उसके खिलाफ हो तो दल-बदल कानून के अनुसार भी पार्टी से अलग होने का प्रावधान है। मेरे साथ तो चिराग को छोड सभी सांसद हैं। जहां तक मंत्री बनाने का सवाल है तो यह पीएम का विशेषाधिकार है। मैं तो एक सांसद हूं, पीएम तो देश के किसी नागरिक को मंत्री पद की शपथ दिला सकते हैं। 

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

मैं आज अपने विभाग में शामिल हो गया हूं। मैं पहले 10 दिनों तक अपने विभाग के कार्यों का पूरा अध्ययन करूंगा। 19 तारीख को फिर मैं पूरे विस्तार से अपने विभाग के कार्यों के बारे में जानकारी दूंगा: केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण एवं उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

Exit mobile version