Site icon APANABIHAR

मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे पशुपति! अमित शाह ने की पारस से बात, केन्द्र में मंत्री बनने की चर्चा तेज

blank 4 9

लोजपा संसदीय दल के नेता पशुपति कुमार पारस से सोमवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टेलीफोन पर बातचीत की। उसके बाद राजनीतिक हलकों में उनके केन्द्रीय मंत्री बनने की चर्चा तेज हो गयी है। बताया जा रहा है कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल का आठ जुलाई को विस्तार हो सकता है। अगर ऐसा हुआ तो पारस उसी दिन केन्द्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल हो सकते है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

केन्द्रीय गृहमंत्री से बातचीत को लेकर पूछे गये सवाल पर पारस ने अमित शाह से बात की पुष्टि तो की लेकिन कहा कि इस बातचीत में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। उनके अनुसार अमित शाह ने उनसे रामविलास पासवान की जयंती पर श्रद्धांजलि देने के लिए बात की थी। उन्होंने रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनकी कमी हमेशा खलेगी। 

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

इसी सप्ताह हो सकता है मोदी कैबिनेट का विस्तार, सिंधिया-मोदी-सोनोवाल जैसे नामों की चर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मंत्रिपरिषद का इस सप्ताह विस्तार कर सकते हैं। भाजपा के शीर्ष स्तर पर इसकी कवायद जारी है। विस्तार में लगभग डेढ़ दर्जन नए मंत्रियों को शामिल किए जाने की संभावना है। पहले से ही अतिरिक्त प्रभार और इससे ज्यादा मंत्रालय संभाल रहे कई मंत्रियों का बोझ भी कम किया जा सकता है। फेरबदल में आगामी विधानसभा चुनाव वाले राज्यों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में चलेगी तेज हवा

Exit mobile version