Site icon APANABIHAR

राजद-लोजपा में होगा गठबंधन? चिराग बोले- बीजेपी तय करे ‘मैं या नीतीश’ तेजस्वी को बताया छोटा भाई

blank 18 15

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में हुई टूट के बाद चिराग पासवान को आरजेडी और कांग्रेस से ऑफर मिल रहा है. हालांकि जमुई से सांसद चिराग पासवान का अगला कदम क्या होगा अभी तक यह साफ नहीं हो सका है. हालांकि राजनीतिक बयानबाजी लगातार इसमें हो रही है. शनिवार को चिराग पासवान ने लालू यादव और रामविलास पासवान के रिश्ते को बेहतर बताते हुए तेस्जवी यादव को छोटा भाई बताया.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

चिराग ने कहा, “मैं सीएए, एनआरसी समेत हर कदम पर बीजेपी के साथ खड़ा था. हालांकि, नीतीश जी इससे असहमत थे. अब बीजेपी तय करेगी कि आने वाले दिनों में वे मेरा समर्थन करेंगी या नीतीश कुमार की.” कहा कि लालू और रामविलास पासवान ने काफी दिनों तक साथ काम किया. दोनों के संबंध अच्छे रहे.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

वहीं, दूसरी ओर तेजस्वी यादव की ओर से पार्टी (आरजेडी) में आने को लेकर मिले ऑफर पर चिराग पासवान ने कहा कि वो हमेशा से मेरे छोटे भाई हैं. उनके ऑफर का सम्मान करता हूं. अभी मेरी प्राथमिकता ‘आशीर्वाद यात्रा’ है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

बता दें कि एलजेपी में चिराग पासवान को लेकर कुल छह सांसद हैं. उनके चाचा और सांसद पशुपति पारस चार विधायकों का गुट बनाकर अलग हो गए हैं. अब चिराग अकेले हो गए हैं. ऐसे में यह मामला लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला तक भी पहुंचा. दोनों चाचा-भतीजा ने अलग-अलग जाकर मुलाकात की है. इसके बाद इधर चिराग पासवान अब बिहार में ‘अशीर्वीद यात्रा’ शुरू करने वाले हैं.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

Exit mobile version