Site icon APANABIHAR

Cheteshwar Pujara के बचाव में उतरे Sunil Gavaskar, कहा- Rohit Sharma को किया जाना चाहिए बाहर

blank 20 13

न्यूजीलैंड ने भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में 8 विकेट से मात दी. इस हार के बाद से भारतीय टीम का एक बार फिर से आईसीसी (ICC) टूर्नामेंट जीतने का सपना टूट गया, जिसके बाद सब जगह अब टीम की आलोचना हो रही है. टीम में कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनकी जगह पर भी अब सवाल उठने लगे. 

क्या पुजारा का कटेगा पत्ता? 

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की फॉर्म भी पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है. पिछले 2 साल पुजारा ने कई अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन एक भी शतक नहीं लगाया है. WTC फाइनल की भी दोनों पारियों में पुजारा का बल्ला एकदम खामोश रहा. उनकी खराब फॉर्म के बाद लगातार अब टीम में उनकी जगह खतरे में है. लोगों का कहना है कि उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) को टीम में जगह दी जानी चाहिए. 

गावस्कर ने दिया ये जवाब 

पुजारा (Cheteshwar Pujara) को टीम से बाहर करने के बारे में जब दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुजारा को दोष देना ठीक नहीं है. गावस्कर ने ‘स्पोर्ट्स तक’ से कहा, ‘न्यूजीलैंड की टीम से भी डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन और रॉस टेलर ने भी पुजारा की तरह धीमी शुरुआत की थी. पुजारा एक छोर संभाल के रखते हैं और दूसरा बल्लेबाज दूसरी ओर से शॉट खेल सकता है. मेरे हिसाब से कुछ मैच के लिए रोहित शर्मा को जगह ना देकर मयंक अग्रवाल को शुभमन गिल के साथ मौका देना चाहिए.’

Exit mobile version