Site icon APANABIHAR

असल जिंदगी में भी भाई-बहन हैं ‘दयाबेन’ और ‘सुंदरलाल’, बचपन से कर रहे हैं साथ काम

blank 2 32

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की कभी अहम हिस्सा रहीं दयाबेन उर्फ दिशा वकानी आज भले ही टीवी की दुनिया से दूर हों. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में किसी भी तरह से कोई कमी नहीं हुई है.

दया और सुंदर असल में हैं भाई-बहन

शो में दिशा वकानी (Disha Vakani) उर्फ दयाबेन के भाई का किरदार सुंदर लाल निभाते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सुंदर दयाबेन के रील ही नहीं रियल जिंदगी में भी भाई हैं. 

गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम हैं मयूर

दिशा वकानी के भाई का नाम है मयूर वकानी (Mayur Vakani) जो छोटे पर्दे पर दयाबेन के भाई सुंदरलाल का रोल निभाते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम करने से पहले मयूर वकानी (Mayur Vakani) गुजराती सीरियल और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

लंबे समय से थिएटर से जुड़े दिशा और मयूर

दिशा वकानी (Disha Vakani) और मयूर वकानी (Mayur Vakani) गुजराती सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. ये दोनों लंबे समय से गुजराती थिएटर से जुड़े हुए हैं. हालांकि, शादी के बाद से दिशा ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है.

2017 में ली थी मैटरनिटी लीव

दिशा वकानी ने 24 नवंबर 2015 को चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या के साथ शादी रचाई थी. 2017 में दिशा ने बच्चे को जन्म देने की वजह से मैटरनिटी लीव ली थी. इसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उसके बाद उन्होंने कमबैक नहीं किया.

मयूर से पूछा जाता है दिशा को लेकर सवाल

आज भी सेट पर मयूर वकानी से दिशा के वापस आने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. 

Exit mobile version