Site icon APANABIHAR

बीजेपी कैंडिडेट आरती तिवारी के नामांकन में उमड़ा भाजपाइयों का हुजूम, कहा- जीतते ही करूंगी ये काम

blank 9 28

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए 21 वर्षीय बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी ने नामांकन दाखिल किया। आरती तिवारी वार्ड न.17 चौधरीडीह से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। नामांकन के दौरान बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी कलेक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान बीजेपी के चारों विधायक भी मौजूद रहे।

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

बलरामपुर में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 21 वर्षीय बीए की छात्रा आरती तिवारी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सैकड़ों भाजपा समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचीं आरती तिवारी ने जिलाधिकारी श्रुति के चेंबर में नामांकन पत्र दाखिल किया। आरती तिवारी वार्ड नंबर 17 चौधरीडीह से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई हैं। छात्र जीवन से राजनीतिक जीवन में प्रवेश करने वाली आरती तिवारी ने कहा कि यदि वह विजयी होती हैं तो जिले के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य करेंगी। सड़क शिक्षा और स्वास्थ्य उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

भाजपा के ये दिग्गज रहे मौजूद आरती सिंह के नामांकन के दौरान कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी आरती तिवारी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर बीजेपी के सदर विधायक पलटू राम, उतरौला विधायक राम प्रताप वर्मा, गैसड़ी विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल और जिला प्रभारी सुधीर हलवासिया भी मौजूद रहे।

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन
Exit mobile version