Site icon APANABIHAR

खैनी खाते दूल्हे का वीडियो वायरल, बेफिक्री ने जीते लाखों दिल

blank 9 17

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के वीडियो (Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं. रस्मों में होने वाली मस्ती शादी के लम्हों को यादगार बना देती है. भारतीय शादी (Indian Wedding) में करीबी से लेकर दूर-दराज तक के काफी दोस्त-रिश्तेदार शामिल होते हैं. कभी-कभी दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतें भी माहौल को खुशनुमा कर देती हैं. देखिए शादी का एक ऐसा ही मजेदार वायरल वीडियो (Viral Video).

दूल्हे ने स्टेज पर लिए खैनी के मजे

किसी भी चीज का नशा होना बहुत गलत बात है. यह सेहत (Health) के लिए हर लिहाज से हानिकारक है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का वीडियो गजब वायरल (Wedding Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Instagram Trending Reels) में एक दूल्हा स्टेज पर बैठा हुआ है. वह फटाफट सबकी नजरों से बचकर अपने लिए खैनी (Tobacco) बना लेता है. दूल्हे के लिबास में बैठे शख्स का यूं हाथ से खैनी मलने का वीडियो (Groom Video) देखने लायक है.

https://www.instagram.com/p/CQLrDi3Awuc/?utm_source=ig_web_copy_link

लाखों लोगों को हंसा गई दूल्हे की हरकत

दूल्हे की इस हरकत को 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. हर कोई दूल्हे का अंदाज देखकर हैरान है. किसी ने भी कभी दूल्हे को शादी की स्टेज पर ऐसा करते हुए कभी नहीं देखा था. इस वीडियो (Wedding Video) को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक पा रही है. सभी के लिए यह हरकत काफी अजब-गजब थी.

Exit mobile version