Site icon APANABIHAR

फैंस के लिए खुशखबरी, दूरदर्शन पर भी मिलेगा भारत और न्यूजीलैंड फाइनल मैच का मजा

blank 7 17

भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से होने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के अलावा दूरदर्शन के खेल चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा, जिससे दूरदराज के इलाकों में रहने वाले दर्शक भी आसानी से इस मुकाबले का लुत्फ उठा पाएंगे.

कब खेला जाएगा फाइनल मैच? 

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल कल यानी 18 जून से इंग्लैंड के साउथेम्प्टन में खेला जाना है, जिसमें विराट कोहली और केन विलियमसन की टीमें आमने-सामने होंगी. सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने ट्वीट करके इस मुकाबले के दूरदर्शन पर प्रसारण की जानकारी दी.

खेल मंत्री ने किया ट्वीट 

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर ने ट्वीट किया, ‘क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अपडेट है. अब आप डब्ल्यूटीसी फाइनल डीडी फ्री डिश पर डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं.’ प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने दूरदर्शन पर मुकाबले के प्रसारण के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, खेल मंत्रालय और स्टार स्पोर्ट्स का आभार जताया.

डीडी फ्री डिश पर मैच का आनंद 

शशि शेखर ने ट्वीट किया, ‘सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, खेल मंत्रालय और स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को धन्यवाद, आईसीसी टेस्ट वर्ल्ड कप (वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप) फाइनल डीडी फ्री डिश डीटीएच के डीडी स्पोर्ट्स चैनल 1.0 पर देखा जा सकेगा.’ 

Exit mobile version