Site icon APANABIHAR

शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखीं Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari, बोल्ड अंदाज ने जीता फैंस का दिल

blank 10 15

एक तरफ जहां टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एब्स बनाकर खुद को सुपर फिट कर लिया है वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी भी कुछ कम नहीं हैं. श्वेता की तरफ उनकी बेटी पलक भी आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

वायरल हुईं पलक तिवारी की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में पलक काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

खतरों के खिलाड़ी में हैं श्वेता

श्वेता जहां इस वक्त केप टाउन में रियरिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron ke Khiladi) की शूटिंग कर रही हैं वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं.

शॉर्ट ड्रेस में दिखीं पलक तिवारी

पलक ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में वह खुले बालों और माइनर मेकअप के साथ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने की तारीफ

पलक तिवारी (Palak Tiwari) की तस्वीरों को कुछ ही घंटों में बेहिसाब लाइक्स मिल गए हैं और कॉमेंट बॉक्स में फैंस उनके इस खूबसूरत अवतार पर अपना दिल हारते दिखाई पड़ रहे हैं.

सेलेब्स ने की पलक की तारीफ

कई सेलेब्रिटीज ने भी कॉमेंट करके पलक की तस्वीरों की तारीफ की है. बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

लाखों में पलक की फैन फॉलोइंग

तकरीबन 5 लाख लोग पलक तिवारी (Palak Tiwari) को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. वह आए दिन अपनी खूसबूरत तस्वीरें पोस्ट करके फैंस को ट्रीट देती रहती हैं.

Exit mobile version