Site icon APANABIHAR

दो लड़कियों की अजब-गजब Love Story: 7 साल की दोस्ती, फिर हुआ इश्क, मंदिर में जाकर लिए 7 फेरे

blank 23 5

दो युवती की सात साल की दोस्ती कब प्यार में बदल गई कि दोनों ने शादी के बंधन में बंध कर एक दूसरे के साथ होने की जीने-मरने का वादा कर लिया. दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम और झज्जर जिले की दो लड़कियों ने सोहना स्थित एक मंदिर में कर ली है. पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के पटौदी इलाके की रहने वाली 20 साल की लड़की की झज्जर के एक स्कूल में पढ़ने के दौरान 19 साल की लड़की से दोस्ती हो गई थी. दोनों पिछले 7 साल से दोस्त हैं.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

दो लड़कियों ने कर ली आपस में शादी

दोनों लड़कियों ने आपसी सहमति से शुक्रवार को सोहना स्थित एक मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली. गुरुग्राम के पटौदी क्षेत्र की युवती बनी पत्नी, जबकि झज्जर की युवती पति बनी. लड़कियों ने पहले तो अपने परिवार के सदस्यों के साथ शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को भूल जाने के लिए कहा, यह कहते हुए कि यह समाज के खिलाफ है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

लापता होने पर पिता ने की शिकायत

इसके बाद, पटौदी की लड़की दस दिन पहले लापता हो गई, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शनिवार को लड़की का पता लगाया तो उसने खुलासा किया कि उसने अपने दोस्त से शादी कर ली है.

Also read: बिहार के इन शहरों से दिल्ली, पुणे, मुंबई, और वडोदरा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

मंदिर में कर ली एक-दूसरे से शादी

हेलिनमडी पुलिस चौकी प्रभारी महेश कुमार ने बताया, ‘दोनों लड़कियों को शनिवार को पटौदी की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. उन्होंने अदालत को सूचित किया कि वे वयस्क हैं और उन्होंने एक मंदिर में शादी की है. हालांकि, लड़कियों के परिवार के सदस्यों ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और दोनों ने साथ रहने का फैसला किया.’

Also read: UP-बिहार के लिए चलेगी 10 समर स्पेशल ट्रेनें, जाने रुट व किराया

Exit mobile version