Site icon APANABIHAR

संजय सिंह व पवन पांडेय के आरोप झूठे, राम में हमारी आस्था इसलिए दी जमीन: सुल्तान अंसारी

blank 16 10

राम मंदिर ट्रस्ट के साथ जमीन का एग्रीमेंट करने वाले सुल्तान अंसारी ने ZEE उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से बातचीत में कहा कि सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन व आप नेता संजय सिंह का आरोप गलत. कुसुम पाठक के साथ हमारा लैंड एग्रीमेंट 2011 से चलता चला आ रहा था. चार बार रिनिवल हुआ. 

Also read: पटना से आरा, बक्सर के रास्ते सूरत के लिए ट्रेन, जाने टाइमिंग व किराया

राम मंदिर ट्रस्ट को 24 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में बेची
सुल्तान ने कहा कि राम में हमारी आस्था है इसलिए उनके काम के लिए हमने जमीन ट्रस्ट को दी है. सर्किल रेट देखें तो यह जमीन 24 करोड़ की है. हमने राम मंदिर ट्रस्ट को कम कीमत में जमीन दी है. सारे आरोप गलत हैं और मेरे पास साक्ष्य हैं. मैं पहले में सपा में था अब नहीं हूं.

Also read: बिहार में बिछेगा सड़कों का जाल, बनेंगे 1530 KM लंबे 7 नए हाइवे

आप नेता संजय सिंह ने ट्रस्ट पर लगाया था घोटाले का आरोप
आपको बता दें कि 13 जून को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर राम मंदिर के काम आने वाली जमीन की खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ट्रस्ट ने 2 करोड़ की जमीन 10 मिनट बाद 18.5 करोड़ में खरीदी. किसी जमीन की कीमत 10 मिनट में 9 गुना कैसे बढ़ सकती है. 

Also read: मुजफ्फरपर, सहरसा, भागलपुर से दिल्ली के लिए चलेगी ट्रेन, देखें टाइमिंग के साथ किराया

सपा और कांग्रेस भी मामले में कर रहे थे जांच की मांग
उनके अलावा सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन ने भी पीसी कर राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया. इसके बाद सिलसिला चल निकला. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी तक सबने राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया.

Also read: मुजफ्फरपुर के साथ कई शहरों से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेनें, जाने टाइमिंग और किराया

input – zeenews

Exit mobile version