Site icon APANABIHAR

Virat Kohli और David Warner के ये हमशक्ल कर देंगे कनफ्यूज, लगते हैं बिल्कुल जुड़वां भाई

blank 5 4

भारत में क्रिकेटर्स की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं यही वजह है कि इस खेल को चाहने वाले लोग अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के स्टाइल कॉपी करते हैं. यही नहीं कई फैंस तो इन प्लेयर्स के हमशक्लों को भी खोज निकालते हैं. आइए नजर डालते हैं क्रिकेट के उन दिग्गजों के बारे में जिनके डुप्लिकेट की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं.

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की शक्ल स्वीडन के स्टार फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमनोविच (Zlatan Ibrahimovic) से काफी मिलती है. इन दोनों के लंबे बाल, नुकीली नाक और दाढ़ी का स्टाइल काफी मैच करता है.

क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर क्रिस लिन (Chris Lynn) का चेहरा और स्टाइल एडल्ट मूवी स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) से काफी मिलता जुलता है

शिखर धवन

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का ये डुप्लिकेट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. यहां तक कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने इसकी फोटो शेयर करते हुए धवन को बर्थडे विश किया था.

लसिथ मलिंगा

श्रीलंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) का चेहरा बॉलीवुड एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी (Omkar Das Manikpuri) से काफी मिलता जुलता है. इस एक्टर ने पीपली लाइव (Peepli Live) मूवी में नथ्था (Nattha) का किरदार निभाया था. वर्ल्ड कप 2011 (World Cup 2011) के फाइनल में श्रीलंका की हार के बाद मलिंगा और ओमकार की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं.

विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) की शक्ल तुर्की के एक्टर से मिलती है जिनका नाम है केविट सेटिन गनर (Cavit Cetin Guner). इस एक्टर ने मशहूर वेब सीरीज ‘दिरिलिस अर्तुगुल’(Dirilis Ertugrul) में अहम रोल अदा किया है. इस सीरीज में ‘ऑटोमन एम्पायर’ (Ottoman Empire) यानी ‘उस्मानिया सल्तनत’ के उभरने की दास्तां बताई गई है. 

विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) का एक और डुप्लीकेट इंटरनेट पर मौजूद है. गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) नाम का शख्स कभी टिक-टॉक स्टार रहा है, लेकिन इस एप्प के भारत में बैन होने के बाद वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गया है, यहां गौरव के करीब 70 हजार फॉलोअर्स हैं.

Exit mobile version