Site icon APANABIHAR

Jasprit Bumrah ने कमाई है इतनी दौलत, जानकर हैरान रह जाएंगे

blank 1 3

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड में हैं. तीनों फॉर्मेट में ये खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा है. बुमराह के लिए आईपीएल से टीम इंडिया तक का सफर आसान नहीं था, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया. आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है. आइए देखते हैं कि जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति कितनी है.

जसप्रीत बुमराह का जन्म 6 दिसंबर 1993 को अहमदाबाद में हुआ था. जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाई. वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. अब बुमराह भारतीय टीम के महत्वपूर्ण और नियमित सदस्य बन गए हैं. 
बुमराह की एनुअल सैलरी
जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति के बारे में बात करें तो बीसीसीआई से हर साल उनको 7 करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है. वो रोहित और विराट के बाद इकलौते ऐसे क्रिकेटर है जो ग्रेड A+ की लिस्ट में आते हैं. इसके अलावा बीसीसीआई हर खिलाड़ी को एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपये देती है. वनडे के लिए 6 लाख और टी20 के लिए 3 लाख. 
आईपीएल की सैलरी
इसके अलावा आईपीएल में बुमराह मुंबई इंडियंस के सबसे खास तेज गेंदबाज है और ऐसे में मुंबई की टीम बुमराह को 12 करोड़ की सैलरी देती है.

घर और कार कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह को कारों का शौक है. जसप्रीत बुमराह के पास रेंज रोवर गाड़ी है. इसके अलावा उनका एक आलीशान घर भी है और उस घर की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए है. 

जसप्रीत बुमराह नेट वर्थ

बुमराह की कुल संपत्ति के बारे में तो वह 30 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.

Exit mobile version