Site icon APANABIHAR

साड़ी-ब्लाउज में लाखों दिलों का चैन लूट रही Monalisa, ग्रीन बिंदिया और गजरे में ढा रहीं कहर

blank 3 2

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए अपनी नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनकी ताजा तस्वीरों में वह ग्रीन कलर की साड़ी पहने पारंपरिक अवतार में नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

भोजपुरी फिल्मों की जान कही जाने वाली मोनालिसा (Monalisa) की ये लेटेस्ट तस्वीरें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में मोनालिसा (Monalisa) ग्रीन साड़ी में गजब लग रही हैं.

पारंपरिक अवतार में मोनालिसा

मोनालिसा (Monalisa) ने ग्रीन कलर की साड़ी ब्लाउज के साथ हाथों में मैचिंग कंगन, मैचिंग बिंदी और नेकलेस भी पहन रखा है. इसके अलावा उन्होंने बालों का जूड़ा बना रखा है.

गजरे ने ढाया कहर

जूड़े में मोनालिसा (Monalisa) ने गजरा लगा रखा है जो कि उन पर बहुत जंच रहा है. मोनालिसा (Monalisa) का ये ट्रेडिशनल अवतार लाखों फैंस के दिलों को धड़का रहा है.

कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने लुटाया प्यार

फैंस कॉमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने मोनालिसा (Monalisa) की तारीफ में लिखा- आप कमाल लग रही हैं. एक अन्य ने लिखा- गॉर्जियस मैम.

इमोजी बनाकर दिया रिएक्शन

ढेरों अन्य यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मोनालिसा (Monalisa) ने भी तस्वीर के साथ शानदार कैप्शन लिखा है.

कैप्शन में लिखी है ये बात

मोनालिसा (Monalisa) ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘स्टाइल का मतलब है उसे जानना जो आप खुद हैं. आप क्या कहना चाहते हैं, और किन चीजों से आपको जरा भी फर्क नहीं पड़ता.’

Exit mobile version