Site icon APANABIHAR

Viral Video: लाल जोड़ा पहन प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंघट उठाया तो उड़ गए होश

blank 18 1

इश्क में इंसान कुछ भी कर गुजरने को हमेशा तैयार रहता है। उत्तर प्रदेश में भी आशिक किसी से कम नहीं है। ताजा मामला भदेही जिले का है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने दुल्हन का जोड़ा पहनकर उसके घर पहुंच गया। पोल खुलने की वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Also read: मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी ट्रेन, जाने रुट

दरअसल, प्रेमी जब दुल्हन का जोड़ा पहन अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा तो पहले लोगों ने समझा कि उसकी कोई सहेली मिलने आई होगी, लेकिन गहराते शक ने दुल्हन का घूंघट खोलने के लिए मजबूर कर दिया। युवकों ने जब दुल्हन का घूंघट हटाया तो प्रेमी की पोल खुल गई। प्रेमिका के घर के बाहर पहले से खड़े दो युवक बाइक पर प्रेमी को लेकर फरार हो गए।

Also read: सोने-चांदी के भाव में बदलाव, जाने आपके यहां क्या है रेट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक किस तरह से लाल जोड़े में एकदम दुल्हन की तरह तैयार होकर आया है। कंधे पर लेडीज पर्स और पैरों में सैंडिल पहनकर पहुंचा। देखने वाले एक बार के लिए सहम से गए। उन्हें वकाई में लगा कि ये कोई नई नवेली दुल्हन है।

Also read: राजस्थान से पटना के बीच चल रही स्पेशल ट्रेन, जाने किराया व रुट

मंगलवार को मौके देख दोपहर में युवक दुल्हन का जोड़ा पहन प्रेमिका के घर पहुंच गया, लेकिन परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने घूंघट उठाने के लिए कहा। इस दौरान युवक वहां से भागने लगा, तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ शुरू हुई, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दो-चार थप्पड़ भी जड़ दिए। लोगों ने वीडियो मोबाइल पर बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

Exit mobile version