भारतीय सिनेमा में बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिने जाने वाली परिणीति चोपड़ा अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. परिणीति चोपड़ा का बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित अभिनेत्रीयों में लिया जाता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 774

अब आप यह भी जान ले की परिणीति चोपड़ा बैंक निवेशकर्ता बनना चाहती थी. लेकिन वो ऐसा नही कर पाई. बताया जाता है की परिणीति चोपड़ा साल 2009 की आर्थिक मंदी के दौरान वापस भारत लौट. जिसके बाद वो फिल्मो में काम करने की मन बना ली थी.

image 775

आपको बता दे की बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कहे जाने वाली परिणीति चोपड़ा का जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ है. बता दे की परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हुआ है. खास बात यह है की उनके पिता पवन चोपड़ा एक व्यवसायी हैं.

image 776

सबसे खास बात यह है की परिणीति चोपड़ा का नाम इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का समय विषय बना हुआ है. और परिणीति चोपड़ा के सोशल मीडिया में लाइमलाइट में रहने का सिर्फ एक ही वजह है. और वो परिणीति चोपड़ा के डेटिंग को लेकर. जो इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही है.

image 777

परिणीति चोपड़ा कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

image 783

परिणीति चोपड़ा की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 780

परिणीति चोपड़ा की कौन सी गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 781

परिणीति चोपड़ा इस समय सुर्खियां में क्यूँ बनी हुई है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 782

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.