मनोरंजन जगत के बेहतरीन कलाकारों में से एक परेश रावल आज किसी पहचान के मोहताज नही है. उन्होंने ने जितने भी फिल्मों में काम की है वो फिल्मे सुपरहिट हुई. परेश रावल का अंदाज ही कुछ है की लोग उनके बन गए है. परेश रावल का कॉमेडी का वीडियो तो और भी ज्यादा चलता है.

image 741
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की परेश रावल अधिकतर फिल्मो में कॉमेडियन का किरदार निभाया है. जो की लोगो को खूब पसंद आता है. खास बात यह है की परेश रावल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 से शुरू की थी. बता दे की परेश रावल ने पहली बार होली नामक फिल्म में काम किया था.

image 742
Image credit : Instagram

बताया जा रहा है की उसके बाद परेश रावल को फिल्मी दुनिया में अनुभव होने लगा. जिसके बाद उन्होंने साल 1986 ने नाम नामक फ़िल्म में काम कर और भी ज्यादा फेमस होते चले गए और उन्हें और अधिक फिल्मों में काम करने के लिए ऑफर आने लगे. जैसा की आपने देखा होगा की इसके बाद 100 से अधिक फिल्मों में खलनायक की भूमिका में नजर आए

image 743
Image credit : Instagram

अगर परेश रावल के फिल्मो की बात की जाए तो उनमे कब्जा, किंग अंकल, राम लखन, दौड़, और भी बहुत फिल्मे शामिल है. जिसमे परेश रावल ने अलग अलग किरदार निभाए थे. सबसे अहम बात यह है की परेश रावल को कई पुरुस्कार भी मिल चुके है. जिनमे 2014 में परेश रावल को पद्म श्री से सम्मानित भी किया गया था.

image 744
Image credit : Instagram

परेश रावल की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 745
Image credit : Instagram

मालामाल वीकली में परेश रावल का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 746
Image credit : Instagram

हेरा फेरी फिल्म में परेश रावल का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 747
Image credit : Instagram

परेश रावल कौन से पार्टी के नेता है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 748
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.