भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे भी कलाकार है जो अब फिल्मो में दिखाई नही देते है. आज के इस खबर में हम उसी कलाकार के बारे में बात करने वाले है जो अब जो अब भोजपुरी फिल्मो में बहुत ही कम दिखाई देते है. तो दोस्तों हम बात कर रहें भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार मनोज टाइगर के बारे में.

image 820
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की एक जमाने में भोजपुरी फिल्मो में मनोज टाइगर के बिना भोजपुरी फिल्मे शूट ही नही होती थी. इससे पता चलता है की मनोज टाइगर कितना लोकप्रिय है. बता दे की मनोज टाइगर अपने जमाने में जो भी फिल्मो में काम करते थे वो फिल्मे सुपरहिट होती थी.

image 821
Image Credit – Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की मनोज टाइगर आज किसी पहचान मोहताज नही है. इसका मतलब है की वो कही भी जाए उन्हें किसी को अपना परिचय देने की जरूरत नही है. खास बात यह है की सुपरस्टार मनोज टाइगर फिल्मो में ज्यादातर कॉमेडियन का ही रोल निभाते थे.

image 822
Image Credit – Instagram

सबसे खास बात यह है की मनोज टाइगर विलेन के रूप में ज्यादा प्रसिद्ध थे. जो दर्शको को खूब पसंद आता है. बताते चले की मनोज टाइगर का पूरा नाम मनोज सिंह टाइगर है. जिन्हें लोग मनोज टाइगर के नाम से बुलाते है. खास बात यह है की कई बार इन्हें बताशा चाचा के नाम से भी बुलाया जाता है.

image 823
Image Credit – Instagram

मनोज टाइगर का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 824
Image Credit – Instagram

मनोज टाइगर कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 825
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.