भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अदाकारों में से एक मन्दाकिनी आज किसी परिचय के मोहताज नही है. वो अक्सर अपने खूबसूरती के लिए अपने जमाने में लाइमलाइट में रहा करती थी. उस समय मन्दाकिनी की जो भी फिल्मे आती थी वो सुपरहिट नही बल्कि महा सुपरहिट होती थी.

image 550
Image credit : Instagram

मन्दाकिनी का नाम आज उन अभिनेत्रीयों में लिया जाता है जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत ही ज्यादा फिल्मों में काम की हो. अब आप यह भी जान ले की जिसे आज हम लोग मन्दाकिनी कह के पुकारते थे. उस खूबसूरत अभिनेत्री का असली नाम यासमीन जोसेफ है.

image 551
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की यास्मिन जोसेफ यानी की मन्दाकिनी को सबसे अधिक लोकप्रियता राम तेरी गंगा मैली फ़िल्म में अपनी श्रेष्ठ भूमिका के कारण मिली है. जो अभी भी लोगो को खूब पसंद आती है ये फिल्म बताया जा रहा है की इस फिल्म में मन्दाकिनी बेहद खूबसूरत लग रही है.

image 553
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की मन्दाकिनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत राज कपूर द्वारा निर्मित राम तेरी गंगा मैली से की थी.. जो साल 1985 में आई थी. बताया जा रहा है की भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री मन्दाकिनी को इस फ़िल्म के लिए श्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार से भी नामित किया गया था

image 554
Image credit : Instagram

मन्दाकिनी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 555
Image credit : Instagram

मन्दाकिनी का कौन से फिल्म को लेकर विवाद हुआ था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 556
Image credit : Instagram

मन्दाकिनी कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

image 557
Image credit : Instagram

राम तेरी गंगा मैली में मन्दाकिनी का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 558
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.