भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकारों में से एक या यु कहे तो भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव जो अभी के समय में भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन भी कहे जाते है. खेसारी लाल यादव का गाना सिर्फ बिहार में ही नही बल्कि अब पुरे देश में सुना जाता है.

image 749

दोस्तों कहा जाता है की खेसारी लाल यादव सिंगर बनने से पहले अपने जीवन में काफी परिस्थितियों का सामना किए है. बताया जा रहा है की खेसारी लाल यादव अपने करियर के शुरुआत में बहुत ही ज्यादा मेहनत करते थे. बता दे की खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिला से आते है.

image 750

आपको बता दे की खेसारी लाल यादव अपने करियर के शुरुआती दिनों में रामायण और महाभारत में गाते थे. कहा जाता है की खेसारी लाल यादव का पहला पहला एल्बम 2008 में लोगो की बीच आया था यानी की जारी हुआ था. उनका शुरुआती गाना सईयां अरब गईले ना जैसे गाने है.

image 751

आपके जानकारी के लिए बता दे की खेसारी लाल यादव बॉलीवुड में भी काम कर चुके है. जो की खेसारी लाल यादव बॉलीवुड में गायक के रूप में काम किए थे. सबसे खास बात यह है की 2017 में खेसारी लाल यादव को सबरंग फिल्म अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायक का पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

image 752

खेसारी लाल यादव का पहला गाना कौन सा है कमेंट में जरुर बताए

image 753

खेसारी लाल यादव का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 754

खेसारी लाल यादव का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 755

खेसारी लाल यादव बिहार के कौन से जिला के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 756

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.