करिश्मा कपूर को प्यार से माता-पिता “लोलो” बुलाते थे. करिश्मा कपूर के परिवार में औरत को फिल्म इंडस्ट्री में काम करना नहीं पसंद था. उनके परिवार में यह परंपरा था. लेकिन करिश्मा को ने इस परम्परा को तोड़ दिया. उनके माता पिता भी फिल्मो में काम करते थे. जो करिश्मा के परिवार को अच्छा नहीं लगता था.

image 365

वो नही चाहते थे की वे फिल्म में काम करें. करिश्मा कपूर के पिता रणबीर कपूर जो एक अभिनेता थे. करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से की पढ़ाई पूरी होने के बाद अभिनय करने का सोचा. वो बचपन से अभिनेत्री बनना चाहती थी. अपने माता पिता के साथ शूट पर जाया करती थी.

image 366

करिश्मा कपूर ने अपना करियर सन 1991 में प्रेम कैदी से शुरुआत की थी. इसके बाद बहुत सारी फिल्मों में काम किया. जैसे सपने साजन के दीदार. जिगर मानसी. इत्यादि उन्होंने बहुत सारे अवार्ड जीते हैं. करिश्मा कपूर ने अपनी शादी 19 सितंबर 2003 में संजय कपूर से की. वो एक बिजनेसमैन है दोनों के दो बच्चे हैं.

image 367

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.