भारतीय सिनेमा के बेहद ही खूबसूरत अदाकारों में से एक अनुष्का शेट्टी जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. आज अनुष्का शेट्टी की एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी है. लेकिन अनुष्का शेट्टी की ज्यादातर फिल्में तेलुगू व तमिल में आते है.

image 460

अब आप यह भी जान ले की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिने जाने वाली अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवम्बर 1980 कर्नाटक में हुआ है. इसलिए उनकी ज्यादातर फिल्में फिल्मे तेलुगू व तमिल भाषाओं में आते है. लेकिन पिछले कुछ समय से अनुष्का शेट्टी हिंदी सिनेमा में भी कमाल कर रही है.

image 461

सबसे खास बात यह है की अनुष्का शेट्टी फिल्मो में आने से पहले योग प्रशिक्षक के रूप में काम किया था. उसके बाद अनुष्का शेट्टी ने फिल्मों में करियर बनाने के बारे में सोची. और सबसे खास बात यह है की साल 2005 में अनुष्का शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

image 464

आपको बता दे की अनुष्का शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म के जरिए की थी. जिसके बाद अनुष्का शेट्टी ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी. जिसमे द रियल डॉन, शिवा द सुपर हीरो 2, बाहुबली: द बिगनिंग फिल्मो में उन्होंने ने अपने एक्टिंग से सभी का दिल जित लिया.

image 463

बताया जा रहा है की अनुष्का शेट्टी की सबसे लोकप्रिय फिल्म बाहुबली ही है. जिसमे अनुष्का शेट्टी ने देवसेना का रोल निभाई थी. जो की यह फिल्म खूब चला था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.