Flipkart happy new year sale : ऑनलाइन शौपिंग कार्ट Flipkart 2023 शुरू होते ही , कुछ प्रोडक्ट पर भारी छूट मिलने लगी है. Flipkart का यह Happy New Year प्लान है. कंपनी ने पुराने स्टॉक को हटाने के लिए मोबाइल और उसके हैडफ़ोन पर डिस्काउंट दे रही है. boat के हेडफ़ोन पर 50 प्रतिशत से भी ऊपर छूट मिल रही है.

bOAT headphone price on flipkart

boat Airdopes 131 की मार्किट में प्राइस 2990 रुपया है. लगभग तीन हज़ार के इस हेडफ़ोन को Flipkart मात्र 1299 में सेल कर रही है. इस प्रोडक्ट पर पूरे 56% की भारी छुट दे रही है. यह डिस्काउंट साल के शुरू होने को लेकर आया है. अगर Flipkart की बात करे तो इसका महज 7 स्टॉक ही उपलब्ध है.

boat Airdopes 131 पर 56% की छूट

boat Airdopes 131 flipkart पर मात्र 1299 में मिल रही है. यह एक ब्लूटूथ हेडफ़ोन है. इसे चार्ज करने में मात्र आधा घंटा लगता है और एक बार फुल चार्ज हो जाने पर करीब 60 घंटे तक उपयोग कर सकते है. boat Airdopes headphone लगभग सभी मोबाइल में कनेक्ट हो जाता है. Samsung phone , MI phone, Vivo phone , Oppo phone में आसानी से कनेक्ट हो जाता है.

image 154
credit : flipkart

क्रेडिट कार्ड वालों को मिलेगा 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट

Flipkart पर यह प्रोडक्ट कुल 7 रंग में उपलब्ध है. इसको आप EMI पर भी खरीद सकते है. क्रेडिट कार्ड वालों को इस प्रोडक्ट पर 10 परसेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. इस हेडफ़ोन का रेंज लगभग 10 मीटर होता है.