पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है. जो सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है. यह विडियो कुछ इस तरह का है की आप चाह कर भी इस वीडियो से नजर नही हटा पाएंगे. जी हां दोस्तों आपने सही सुना यह वीडियो एक लड़की का है.

image1
Image Credit – Twitter

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर जो वीडियो इस समय वायरल हो रहा है उस विडियो में एक लड़की क्रिकेट मैच खेलती हुई दिखाई दे रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे एक लड़की गेंद को फिल्ड के चारो ओर शॉट्स मार रही है.

image
Image Credit – Twitter

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस विडियो पर क्रिकेटर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. और लोगो ने भी इस वीडियो में खेल रही लड़की की खूब तारीफ की. जो की देखते ही बनता है. अब आप देखे इस विडियो को जो क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया है.

जैसा की आप वायरल हो रहें इस वीडियो में देख सकते है की एक लड़की किस तरह गेंद को ग्राउंड के चारों ओर शॉट्स खेल रही है. जिसको देख कर क्रिकेट के भगवान भी विडियो शेयर करे बिना रह नही पाए. बताया जा रहा है की यह विडियो राजस्थान की लड़की का है.

image1 1
Image Credit – Twitter

इस लड़की की क्रिकेट शॉट्स आपको कैसा लगा कमेंट में जरुर बताए

image 1
Image Credit – Twitter

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.