भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चौथे और अंतिम मैच के लिए तैयारी में जुटी हुई है. लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के खिलाडीयों का एक तस्वीर वायरल हो रहा है. जिस पर लोग खूब सारा प्यार लुटा रहा है. तो चलिए जानते है इसके बारे में पूरी खबर.

image 236
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की टीम इंडिया होली के अवसर पर अहमदाबाद टेस्ट की तैयारी में लगी हुई है. जो की सभी जानते है. अब आप यह भी जान ले की इंदौर में मिली हार को भुलाकर अहमदाबाद टेस्ट अपने नाम कर सीरीज जीतना चाहेंगे. जो की यह काम ज्यादा मुश्किल नहीं लग रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

image 237
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है. जिसमे यह देखा जा रहा है की बस में ही होली का त्योहार मनाया जा रहा है. जिसमे सभी खिलाड़ियों होली का आनंद उठा रहें है. जिसमे शुभमन गिल ने होली के जश्न का वीडियो शेयर किए है.

image 238
Image Credit – Instagram

सबसे खास बात यह है की इस खूबसूरत विडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली सबसे आगे नजर आ रहें है. जिसमे वह होली का जश्न मनाते दिख रहे हैं. जैसा की आप इस विडियो में देख सकते है की इस विडियो में कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उनके ऊपर गुलाल फेंक रहे हैं.

image 239
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.